बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में डायन का आरोप लगाकर महिला की गोली मारकर हत्या, पति ने अपनी ही मां और भाई पर लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर में डायन का आरोप लगाकर महिला की गोली मारकर हत्या,  पति ने अपनी ही मां और भाई पर लगाया  हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर के रामपुर हरी थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में एक महिला पर डायन का आरोप लगा कर गोली मार दी गई. गोली मारने वाला कोई और नहीं महिला की  सास और देवर  थे. गोली लगने के बाद महिला की मौत हो गई. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वही हत्या के बाद महिला का सास और देवर घर से फरार हैं

मृतक के पति रामेश्वर सहनी ने अपने मां और भाई पर अपने पत्नी के हत्या का आरोप लगाया है. मृतक महिला की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरी थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी राम ईश्वर सहनी की पत्नी गीता देवी के रुप में हुई है.

हत्या की सुचना प्राप्त होते ही रामपुर हरी थाना प्रभारी सुजीत मिश्रा दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मृतक महिला गीता देवी के पति राम ईश्वर सहनी ने बताया कि उनकी शादी 2012 में गीता देवी के साथ हुई थी और उनके चार बच्चे भी हैं . उनकी मां और भाई अक्सर उनकी पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाते हुए लड़ाई झगड़ा किया करते थे.  शनिवार की देर रात मां और भाई ने मिल कर मेरी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. 

 थाना प्रभारी सुजीत मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भवानीपुर में एक महिला की हत्या की सूचना प्राप्त हुई थीं जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की गई और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रिपोर्टर-मणि भूषण शर्मा

Suggested News