बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुले में शौच को गई महिला की रांची इंटरसिटी एक्स्प्रेस की चपेट में आकर मौत

खुले में शौच को गई महिला की रांची इंटरसिटी एक्स्प्रेस की चपेट में आकर मौत

पटना. खुले में शौच से मुक्ति के बड़े बड़े दावों के बाद भी कई जगहों पर लोगों का खुले में शौच करना बरकरार है. ऐसे ही एक मामले दुमका-देवघर रेल लाइन पर ट्रेन की चपेट में आकर एक अधेड़ महिला की मौत हो गई. 

स्थानीय लोगों के अनुसार जामा थाना क्षेत्र के दुमका देवघर मुख्य लाईन पर सिलान्दा गांव के 61/3 माइल स्टोन के पास मंगलवार अल्ल सुबह यह हादसा हुआ. वहां से गुजर रही रांची इंटरसिटी एक्स्प्रेस की चपेट में आकर महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कहा जा रहा है कि महिला हर दिन की भांति रेल ट्रैक की ओर खुले में शौच के लिए गई थी. जब वह ट्रैक पार कर रही थी उसी दौरान वहां से गुजर रही रांची इंटरसिटी एक्स्प्रेस की चपेट में आ गई और उसके चीथड़े उड़ गए. 

घटना का करण कोहरे की वजह से ट्रेन का न दिखना बताया जा रहा है. मृतक महिला थाना क्षेत्र के सिलांदा गाँव की रहने वाली है. महिला का नाम गंधारी देवी (68) है जो मनोहर राणा की पत्नी थी. आसपास के लोगों को जब हादसे की जानकारी मिली तब उन्होंने ट्रैक पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी.  

जामा थाना क्षेत्र के एसआई रविशंकर ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में को पोस्टमार्टम के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मामले में अनुसंधान जारी है. 


Suggested News