बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब : शादी से पहले दुल्हन की मां को लेकर फरार हुआ दूल्हे का पिता, फरवरी में होने वाली थी शादी

गजब : शादी से पहले दुल्हन की मां को लेकर फरार हुआ दूल्हे का पिता, फरवरी में होने वाली थी शादी

NEWS4NATION DESK : बेटे-बेटी को परिणय सूत्र में बांधने की जगह दूल्हे का पिता और दुल्हन की मां ही एक-दूसरे के साथ फरार हो गई। परिजनों ने आशंका जताई है कि दोनों ने भागकर शादी कर ली है। घटना गुजरात के सूरत जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सूरत के काटरगाम इलाके के रहने वाले एक युवक की शादी नवसारी की एक युवती से होनी थी। शादी के एक महीना पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच पता चला कि दूल्हे का पिता भी घर से गायब है। जिसकी कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है।
 
 जवानी के दिनों में दोनो करना चाहते थे शादी
 पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, दूल्हे का पिता और दुल्हन की मां दोनों पहले से एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। दोनो के एक साथ लापता होने के बाद ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने भागकर एक साथ जिंदगी गुजारने का फैसला कर लिया है।

इधर लापता होने के 10 दिन बीत जाने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल पाने के बाद दोनो परिवारवालों ने रिश्ते को तोड़ दिया है।  

परिवार के लोगों के मुताबिक, फरवरी में होने वाली शादी के लिए दोनों ही परिवार तैयारियों में जुटे हुए थे। एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था और इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। 

Suggested News