बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक में छिपकर गोपालगंज से गया जा रहा था मजदूर, नीचे गिरने से हुई मौत

ट्रक में छिपकर गोपालगंज से गया जा रहा था मजदूर, नीचे गिरने से हुई मौत

NALANDA : कोरोना संक्रमण से रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. इसकी वजह से लाखों प्रवासी मजदूर और छात्र दूसरे राज्यों में फंस गए हैं. हालाँकि इनको वहाँ से लाने के श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलायी जा रही है. इसके बावजूद चोरी छिपे हज़ारों की संख्या में मजदूर बिहार आ रहे हैं. इसी कड़ी में नालंदा में आज ट्रक में छुपकर जा रहे एक मजदूर की ट्रक से गिरकर मौत हो गई. 

मृतक के साथी ने बताया की वह  गया जिले के वजीरगंज के रहनेवाला है और गोपालगंज में ताड़ी उतारने का काम करता हैं. लॉकडाउन होने के बाद इसका रोजगार बंद हो गया और घर लौटने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिल रहा था. सोमवार को शाम एक ट्रक मिला जो गया जा रहा था. ट्रक का चालक 750 रुपये प्रति व्यक्ति लेकर गया पहुंचाने के लिए तैयार हो गया. 

इसके बाद दोनों ट्रक के ऊपर बैठ गए. सुबह करीब 4 बजे राजगीर रेलवे क्रासिंग के पास ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया. जिससे दोनों ट्रक से नीचे गिर गए. इस दौरान बाबूलाल चौधरी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. 

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद राजगीर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News