बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में सम्राट चौधरी का कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वागत, कहा बीजेपी की सरकार बनने पर अपराधियों के घर पर चलेगा बुलडोजर

रोहतास में सम्राट चौधरी का कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वागत, कहा बीजेपी की सरकार बनने पर अपराधियों के घर पर चलेगा बुलडोजर

SASARAM : दिनारा के मालियाबाग में आज बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर से फुल बरसाकर स्वागत किया। दिनारा के मालियाबाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ' मन की बात' सुनने के दौरान यह दृश्य देखने को मिला। जब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर से प्रदेश अध्यक्ष पर फूलों की बारिश की। 

इस कार्यक्रम के बाद सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया तथा कहा कि जिस प्रदेश का बजट ही 32 हजार करोड़ से आगे नहीं भर पा रहा है। ऐसे में इस सुशासन की सरकार पिछले 18 सालों में क्या कर रही है? उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव आता है, सीएम नीतीश कुमार को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा याद आ जाता है। 

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के हर पंचायत, गांव में प्रत्येक दिन अपराध की घटनाएं हो रही हैं। लेकिन मुख्यमंत्री मौन है। आने वाले समय जनता सीएम से एक-एक पैसे का हिसाब लेगी। उन्होंने कहा की बिहार में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अपराधियों के घर भी बुलडोजर चलेगा।  

बता दे की मलियाबाग में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता अवधेश नारायण सिंह तथा राजेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने सम्राट चौधरी को चांदी की मुकुट भी पहनाई।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट



Suggested News