बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे बिहार! जनता की छोड़िए सुशासन में सत्ता पक्ष के दो युवा नेताओं का 24 घंटे के अंदर मर्डर,पुलिस का इकबाल खत्म,कानून गुंडों के ठेंगे पर...!

वाह रे बिहार! जनता की छोड़िए सुशासन में सत्ता पक्ष के दो युवा नेताओं का 24 घंटे के अंदर मर्डर,पुलिस का इकबाल खत्म,कानून गुंडों के ठेंगे पर...!

पटना - बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। पुलिस अभी एक मामले की खुलासा करते तब तक अपराधी एक नए वारदात को अंजाम दे देते हैं। बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि एक दिन में सत्ता पक्ष से जुड़े दो नेताओं की सरेआम गोली मार दी गई. मुंगेर में भजाप नेता तो भभुआ में राष्ट्रीय लोक मोर्चा के नेता को गोलियों से छलनी कर दिया गया. 

सुशासम के राज में दो नेताओं पर हुए गोलीबारी से हड़कंप मचा हुआ है. भभुआ जिले में उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक मोर्चा के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह की सोमवार की शाम बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चेनारी से अपने ईट भट्ठा से काम निबटाने के बाद बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। वह मलहर गांव के 100 मीटर आगे जैसे ही बाइक से बढ़ी घात लगाए इंतजार कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने उनके सीने के दाहिनी ओर गोली मार दी, जिससे वह बाइक से गिरकर छंटपाटने लगे।गोली की आवाज सुन घटनास्थल के समीप फुटबॉल खेल रहे खिलाड़ियों ने दौड़कर उन्हें निजी वाहन से सीएचसी चेनारी में लाकर भर्ती कराया। वहां के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया। लेकिन, सदर अस्पताल से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

वहीं मुंगेर जिले में भाजपा युवा प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष फटूंस सिंह उर्फ बंटी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि तारापुर में सोये अवस्था में भाजपा युवा प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष को अपराधियों ने कनपटी पर गोली मार दी। 

वहीं पुलिस ने कहा है कि भाजपा नेता को गोली मारने के बाद दोनों बांकी की तरफ भाग गए थे।इस मामले में पुलिस ने आगे की पूछताछ के लिए एक शख्स को पकड़ा भी है। 

बहरहाल सुशासन के राज में आम आदमी की बात तो छोड़िए सत्ता पक्ष के लोग भी सुरक्षित नहीं है. 24 घंटे के भीतर सत्ता पक्ष के दो नेताओं को गोलियों से छलनी कर दिया गया. पुलिस पहले की तरह जांच में जुटी है.

Suggested News