गलत रास्ता! यूपी से रेल पटरियों के सहारे भेड़ों की झूंड लेकर आ रहा था बिहार, रास्ते में 50 से ज्यादा भेड़ों को ट्रेन ने रौंदा

गलत रास्ता! यूपी से रेल पटरियों के सहारे भेड़ों की झूंड लेकर आ रहा था बिहार, रास्ते में 50 से ज्यादा भेड़ों को ट्रेन ने रौंदा

KAIMUR  :- कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूर्व पटना मोड़ के पास ट्रेन की चपेट में आने से गुरुवार की सुबह 4 बजे एक गडेरिया सहित 50 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई। यह घटना अहले 4 बजे भोर की बताई जा रही है । 

मृतक गडेरिया रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के अररुआ गांव का अवधेश पाल बताया जा रहा है। जो उत्तर प्रदेश के जौनपुर से अपनी भेड़ों को रेलवे ट्रैक का मार्ग होकर अपने गांव करगहर थाना क्षेत्र के अररूआ आ रहा था। जहां अहले सुबह 4 बजे ट्रैक किनारे चल रही भेेड़ की झुंड अचानक रेलवे ट्रैक पर चली आई और पूरब की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेन इन भेड़ों को रौंदते हुए निकल गई।

 इस घटना के बाद पूरी तरह रेलवे ट्रैक खून से लाल हो गया। जब सुबह लोग टहलने आए तो देखें एक व्यक्ति की डेड बॉडी और भेेड़ों के मौत हुई है तो उनके द्वारा इसकी सूचना रेलवे स्टेशन के साथ स्थानीय थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई जा रही थी। घटना की सूचना परिजनों को पुलिस द्वारा देने पर घटनास्थल पर पहुंच चुके थे।

मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना के एएसआई भास्कर यादव बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिला था कि पटना मोड़ के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक गडरिया और 50 से अधिक भेड़ों की मौत हुई है। मृतक की पहचान कर लिया गया है उनके परिजन पहुंच गए हैं ।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News