बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां, बोले- मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है

झारखंड चुनाव:  योगी आदित्यनाथ ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां, बोले- मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है

RANCHI:  झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जुगसलाई और पोटका में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है। झारखंड के विकास का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य में एक जैसी सरकार होने पर विकास दुगुनी तेजी से होता है।

 योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दोबारा केंद्र की सत्ता में नरेंद्र मोदी के आने के छह माह के भीतर दो बड़े काम हुए। मोदी सरकार ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाकर एक राष्‍ट्र-एक विधान का संकल्‍प पूरा किया, वहीं दशकों से लटके राम मंदिर मामले का समाधान हो गया। उन्होंने कहा कि अब अयोध्‍या ने भव्‍य रामलला का मंदिर बनेगा।भागवान राम का संबंध देश के आमजन से है। राम जब वन गमन को गए तो आदिवासी, शोषित-पीडि़त तबकों ने उनकी मदद की।  कांग्रेस नहीं चाहती थी अयोध्‍या मसले पर फैसला आए।

झारखंड बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां के गरीब परिवारों को छत नसीब हुई और घरों में मुफ्त बिजली पहुंची। 2014 के पहले गरीबों को आवास नहीं मिलता था, आयुष्‍मान का लाभ नहीं मिलता था। मोदी सरकार ने इसे मुमकिन किया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सामान्य लोगों के सपनों और उसकी आकांक्षाओं को पूरा करने में जुटी है। किसान, श्रमिक, जंगलों में रहने वाले जनजातीय आदिवासी  सबके जीवन को आसान बनाने का काम लगातार हो रहा है।  पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई हर व्यक्ति को सुलभ कराने की पहल हो रही है।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों के प्रति समर्पित है। जनसभा में काफी तादाद में लोग योगी आदित्यनाथ को सुनने को आए थे।

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News