बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी आदित्यनाथ को कहा 'क्रूर शासक', गोरखपुर में है शासक बनाम जनता की लड़ाई लड़ेंगे 'रावण'

योगी आदित्यनाथ को कहा 'क्रूर शासक', गोरखपुर में है शासक बनाम जनता की लड़ाई लड़ेंगे 'रावण'

लखनऊ. यूपी में नेताओं के बीच जुबानी जंग का नया प्लेटफोर्म अब सोशल मीडिया बन गया है. इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ को क्रूर शासक की संज्ञा दे दी गई है. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की आपसी जुबानी जंग तेज होती जा रही हैं. एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है.  आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने सीएम योगी को सामंतवादी क्रूर शासक बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'गोरखपुर की धरती को सामंतवादी क्रूर शासक से मुक्त कराने आ रहा हूं. यहीं से बहुजन मुक्ति का इंकलाब होगा. गुलामी की बेड़ियां काटकर नई बहुजन क्रांति का आगाज होगा. ये लड़ाई अब शासक बनाम जनता की है. आज ओर कल दो दिन गोरखपुर रहूँगा. जय भीम, जय मण्डल.'

चंद्रशेखर ने गोरखपुर में अपनी लड़ाई को शासक बनाम जनता की लड़ाई करार दिया है. उन्होंने लिखा है कि वह दो दिनों तक गोरखपुर में रहेंगे और अपना चुनावी अभियान चलाएंगे. चंद्रशेखर और आजाद  समाज पार्टी का बेस वोट पश्चिमी यूपी में ज्यादा है. उसके बावजूद भी यूपी की गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ना एक बड़ा फैसला बताया जा रहा है.

फिलहाल यूपी चुनाव को लेकर ट्विटर पर सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. राजनीतिक दल लगातार एक दूसरे पर हमलावर दिखाई पड़ रहे हैं. ट्विटर पर लगातार सामने आ रही बयानबाजी के बाद सियासी गर्मी बढ़ती हुई देखी जा सकती हैं. आपको बता दें कि यूपी चुनाव के लिए मतदान की शुरुआत 10 फरवरी से होनी है. सात चरणों में चुनाव होने के बाद परिणाम 10 मार्च को सामने आएंगे.

Suggested News