बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'तुम तो धोखेबाज़ हो... रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, जनता रूठ गई तो हाथ मलोगे’... तेजस्वी ने गाना गाकर ‘बीजेपी के 400 पार’ पर किया हमला

'तुम तो धोखेबाज़ हो... रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, जनता रूठ गई तो हाथ मलोगे’... तेजस्वी ने गाना गाकर ‘बीजेपी के 400 पार’ पर किया हमला

पटना/दिल्ली. विपक्षी गठबंधन इंडिया ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में "लोकतंत्र बचाओ" रैली आयोजित की। विभिन्न विपक्षी नेताओं ने इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना की. इसमें बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने रैली के दौरान पीएम मोदी पर तंज कसते हुए अभिनेता गोविंदा की फिल्म 'साजन चले सरूर' के गाने 'तुम तो धोखेबाज़ हो' का संशोधित संस्करण गाया। उन्होंने मोदी सरकार को देश और देश की जनता को धोखा देने वाला कहा. उन्होंने कहा, ‘तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो, रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, जनता रूठ गई तो हाथ मलोगे’...

400 पार पर  सवाल: तेजस्वी यादव ने बीजेपी के ‘400 पार’ वाले नारे पर भी सवाल उठा दिए। तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग ‘400 पार’ का नारा दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि पहले से ही ईवीएम में सेटिंग है। तेजस्वी यादव ने पूछा कि यह लोग नारा लगा रहे हैं, क्या वह सच होगा या फिर शासन बदलेगा? तेजस्वी यादव ने जनसभा में कहा कि देश की मालिक जनता है और वही तय करेगी कि कौन सत्ता में बैठेगा? 

ईडी, सीबीआई, आईटी को धोया :मोदी सरकार पर राजनीतिक लाभ के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा, "ईडी, सीबीआई और आईटी भाजपा की कोशिकाएं हैं। लालू जी को कई बार परेशान किया गया है। मेरे खिलाफ मामले हुए हैं। मेरी मां, मेरी बहनें, मेरे जीजाजी, मेरे पिता के सभी रिश्तेदार, सबके खिलाफ केस लादे गए. हमारे कई नेताओं के यहां अभी छापे पड़ रहे हैं... ED और IT के छापे चल रहे हैं... लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं... हम संघर्ष करेंगे। केवल शेर ही पिंजरे में बंद होते हैं। हम सब शेर हैं... हम आपके लिए लड़ रहे हैं..."

आंख फोड़कर चश्मा: तेजस्वी यादव ने बीजेपी को सबसे झूठी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग यूरिया को भी चीनी बता कर बेच देते हैं, यह लोग आंख फोड़कर चश्मा देते हैं और फिर कहते हैं देखो हमने चश्मा दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी की गारंटी बिल्कुल चीनी माल जैसी गारंटी है।

हीरो-हिरोइन से मिलने का समय : तेजस्वी यादव ने कहा कि किसानों से मिलने के लिए मोदी जी के पास समय नहीं है, लेकिन वह प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी अक्षय कुमार को इंटरव्यू देते हैं, बिल गेट्स को बुलाकर इंटरव्यू देने का काम कर रहे हैं, लेकिन किसानों से नहीं मिलेंगे।

रामलीला मैदान में मौजूद विपक्षी नेताओं में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राहुल गांधी, एनसीपी संस्थापक शरद पवार, एनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और राजद नेता तेजस्वी यादव समेत अन्य शामिल हैं।


Suggested News