सपनों में आप भी किसी दूसरे से कर रहे हैं सेक्स, तो जानिये इसका क्या मतलब है

सपनों में आप भी किसी दूसरे से कर रहे हैं सेक्स, तो जानिये इसका क्या मतलब है

Desk. सेक्स को लेकर आम लोगों में तरह तरह की धारणाएं होती हैं. नींद में भी लोग सेक्स का अजब गजब सपना देखते हैं. यदि आप भी अपने पार्टन को छोड़कर नींद किसी दूसरे के साथ अतरंग की अनुभूति ले रहे हैं. तो आपको यह लेख अवश्य पढ़ना चाहिए.

नींद में किसी दूसरे के साथ सेक्सुअल रिलेशन का सपना देख कुछ लोग हैरान हो जाते हैं. अगर आपको अपने पति के अलावा किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सेक्स के सपने आएं, तो आप भी इसके बारे में सोचती होंगी. विशेषज्ञों के अनुसार ऐसे सपनों कई तरह के आते हैं.

पति के साथ सपना

अगर आप सपने में अपने पति या लवर के साथ सेक्स करती हैं, तो इसका दो अलग-अलग मतलब होते हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि आपकी रिलेशनशिप काफी बेहतर है या फिर आपको अपने पार्टनर से वह सब नहीं मिल रहा, जो आप चाहती हैं. अगर ऐसा सपना आए तो एक बार आपको अपने पार्टनर से बात करके इसका कारण जानने की कोशिश करनी चाहिए.

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सपना

अगर आप अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स का सपना देखती हैं तो सेक्सोलॉजिस्ट का कहना है कि इसका मतलब हो सकता है कि पुराने प्रेमी के साथ आपकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी रही हो. हो सकता है कि आप अपने नए साथी की तुलना पुराने साथी से ना करती हों, लेकिन आपका अचेतन मन ऐसा करता है. अगर आप सिंगल है तो इसका मतलब है कि आप सेक्स मिस कर रही हैं या आपका बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं.

बाई सेक्सुअल सपना

अगर आप खुद को किसी लड़की के साथ अंतरंग संबंध का सपना देखती हैं, तो विशेषेज्ञों का मनना है कि अगर आप यह सोचती हैं कि सेक्स को लेकर आपकी पसंद स्ट्रेट यानी पुरुष पार्टनर ही तो यह आपका भ्रम है. अगर यह सपना आपको बार-बार आए या आपको लगे कि आप अपनी रियल लाइफ में भी लड़की के प्रति आकर्षित महसूस करती हैं तो इस मतलब है आपको आपकी सेक्स प्राथमिकताओं के बारे में फिर से विचार करना चाहिए. इस सपने का मतलब एक तरह से यह भी है कि आप चाहती हैं आपका पार्टनर आपके प्रति और केयरिंग और विनम्र हो.

पार्टनर को धोखा

यह सपना आपके लिए काफी डिस्टर्बिंग हो सकता है. यह सपना अक्सर तब आता है जब आपकी रिलेशनशिप में कोई बड़ा चेंज होने जा रहा है. इस सपने का मतलब है कि आप अपने जीवन में होने वाले इस बड़े चेंज को समझ नहीं पा रही हैं और सोच रही हैं कि आप कैसे भविष्य में चीजों को मैनेज करेंगी. इस सपने का दूसरा मतलब यह है कि आपको अपने पार्टनर के साथ पर्याप्त समय नहीं मिल रहा है और आपको उनके साथ इमोशन बॉडिंग की जरूरत है.

Find Us on Facebook

Trending News