बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते धराया युवक, पहले तो जमकर हुई पिटाई, फिर मंदिर में ग्रामीणों ने लगवा दिए फेरे

गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते धराया युवक, पहले तो जमकर हुई पिटाई, फिर मंदिर में ग्रामीणों ने लगवा दिए फेरे

CHHAPRA : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते हुए एक युवक को लोगों ने ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने पहले तो युवक की जमकर पिटाई की. बाद में दोनों प्रेमी जोड़े की मंदिर में शादी करा दी गई। 

मामला जिले के मकेर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां के चकिया गांव का रहनेवाले राम बहादुर राय की बेटी के साथ वीर कुआरी गांव के तारकेश्वर राय के बेटे शैलेश कुमार का कई सालों से प्रेम चल रहा था। कई बार दोनों को लोगों ने एक साथ घूमते देखा था। इसी दौरान शुक्रवार की रात गांव के लोगों ने दोनों को घर के बाहर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

पुलिस ने बचाई जान

गांव वालों ने सबसे पहले इस बाबत युवती के घर वालों को इसकी खबर दी। युवती के घरवाले मौके पर पहुंचते ही प्रेमी युवक की पिटाई करने लगे। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मकेर पुलिस ने उन्हें पुलिस अभिरक्षा में ले लिया।

घटना की अगली सुबह मकेर पंचयात के मुखिया प्रतिनिधि संजीत राय, पीर मकेर पंचायत के मुखिया मो. जलील और बीर कुआंरी के मुखिया अजय कुमार गुड्डू, सरपंच प्रतिनिधि रवींद्र राय के साथ दोनों के घरवाले थाना पहुंचे। समझाने के बाद दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए। जिसके बाद स्थानीय जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति गांववालों ने मकेर स्थित बाबा मकेश्वर नाथ शिव मंदिर के प्रांगण में प्रेमी युगल की शादी करा दी।


Editor's Picks