बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की खुदकुशी, डेढ़ साल पहले किया था प्रेम विवाह

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की खुदकुशी, डेढ़ साल पहले किया था प्रेम विवाह

PURNIA : पूर्णिया में 20 वर्षीय लड़के ने फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। परिवार वालों ने बताया की मृतक के पत्नी और ससुराल वालों से झगड़े के बाद ये खौफनाक कदम उठाया। डेढ़ साल पहले ही लड़के ने प्रेम प्रसंग में कटिहार की लड़की से शादी की थी। लव को अरेंज में बदला था। वहीं लड़के के इस कदम में बाद से उसकी पत्नी और घरवालों का रो -रोकर हाल बेहाल है।   मृतक की पहचान भट्टा बाजार के वार्ड 22 के पार्वती हाता निवासी रामजी राय के बेटे ध्रुव कुमार उर्फ मोहित कुमार के रूप में हुई है।

मामला शहर के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के वार्ड 22 के पार्वती हाता से जुड़ी है।जानकारी देते हुए मृतक के भाई शुभम राय ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा है। डेढ़ साल पहले ही मृतक ने कटिहार जिले की रहने वाली गरमा टोला इलाके के पानी टंकी निवासी केदार प्रसाद साह की बेटी भूमि कुमारी से प्रेम प्रसंग में शादी की थी। 

इसके बाद से ही अक्सर उनका भाई तनाव में रहता था। लड़की और ससुराल वालों से अक्सर उसकी कहासुनी होती रहती थी। बीती  रात  अचानक उनके भाई के कमरे से किसी चीज के गिरने की आवाज आई। इतने में ही उसकी पत्नी की चीखने और फिर विलाप की तेज आवाज आने लगी। कमरे में देखने पर भाई बिस्तर पर लेटा था। उसे उल्टियां आ रही थी। 

इसके ठीक फौरन बात अपने भाई को पूर्णिया जीएमसीएच में एडमिट कराया गया जहां इलाज के कुछ ही देर बाद उनके भाई ने दम तोड़ दिया।काफी पूछताछ के बाद पत्नी ने उन्हें बताया बीती रात मृतक से उनकी व ससुराल पक्षी कहां सुनी हुई थी। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सहायक खजांची थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीच पूर्णिया भेज दिया गया है।

Suggested News