गोपालगंज में अनियंत्रित बस की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में अनियंत्रित बस की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के भोरे थाना क्षेत्र के बड़हरा मोड़ के पास अनियंत्रित बस के धक्के से एक 23 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छाता गांव निवासी मोहम्मद सरफुद्दीन के 23 वर्षीय बेटा मोहम्मद रिजवान के रूप में की गई है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मृतक रिजवान पेशे से परचून दुकान चलाता था और तगादा करने के लिए मोटर साईकिल पर सवार होकर गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के कोरियान गांव आया था। इसी बीच वह जैसे ही बड़हरा मोड़ के पास पहुंचा की एक अनियंत्रित बस ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। 

धक्का लगते ही युवक बाइक से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल इसकी जानकारी भोरे थाना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया और उसकी शिनाख्त में जुट गई।  

सूचना पाकर पहुंचे परिजनो ने युवक की पहचान की। परिजनो ने  बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर वह भोरे आया था। इसी बीच हादसा हुआ। पिछले चार माह पहले उसके बड़े भाई के ब्रेन हैमरेज से मौत हुई थी। फिलहाल दो भाईयो की मौत के बाद परिजनो में कोहराम मची है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News