बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में प्रेम प्रसंग में युवक ने लगाई फांसी, परिजन हत्या का लगा रहे आरोप, पुलिस जांच जुटी

बांका में प्रेम प्रसंग में युवक ने लगाई फांसी, परिजन हत्या का लगा रहे आरोप, पुलिस जांच जुटी

बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र के डूमर्थर गांव में एक 17 वर्षीय युवक को पेड़ में फंदे से लटकता हुआ पुलिस ने बरामद किया। मृतक युवक की पहचान जयप्रकाश कापरी के पुत्र यशवंत कुमार के रूप में बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार युवक गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है .

वहीं परिजनों का कहना है कि युवक को हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। जबकि बेलहर एसडीपीओ  राजकिशोर कुमार ने बताया कि युवक के शरीर में कहीं किसी प्रकार का मारपीट का निशान नहीं देखने को मिल रहा है और युवक के मोबाइल में व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम स्टेटस को देखा गया तो पता चलता है कि प्रेम प्रसंग का मामला है।

लड़की कल ही बाल सुधार गृह से निकली है लड़की ने लड़के के मोबाइल पर मैसेज भी किया है लेकिन दोनों में बात नहीं हुई है जिससे पता चलता है कि युवक स्वयं ही सुबह करीब चार बजे आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर जांच में जुट गई है। थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। वही एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि  मामला प्रेम प्रसंग का है पुलिस  हर तरह से मामले की छानबीन कर रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News