बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में युवक का अपहरण कर बेरहमी से हत्या, लाश सिलाव से बरामद, पुलिस कर रही है मामले की जांच

नालंदा में युवक का अपहरण कर बेरहमी से हत्या, लाश सिलाव से बरामद, पुलिस कर रही है मामले की जांच

नालंदा में एक युवक का शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फैल गई. घटना सिलाव थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा टोला है. घटना के संबंध में मृतक के चाचा का आरोप है कि गया ज़िले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के बथानी गांव निवासी प्रेमचंद चौरसिया के 16 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार नालंदा ज़िले के राजगीर थाना स्थित पचरुखी कुआं अल्फ़ास कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में हर रोज़ बाइक या बस से पढ़ने आता था.

 22 मार्च की सुबह गया घर से कोचिंग के लिए निकला और फ़िर उसके बाद वापस नहीं लौटा. जिसके बाद परिजन ढूंढने निकले जब कुछ पता नहीं चला तो राजगीर थाना में शिकायत दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बताया कि मृतक युवक के मोबाइल से उसका दोस्त घर पर फ़ोनकर 10 लाख रुपए फ़िरौती का मांग किया नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी भी दिया. जिसके बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताक्ष शुरू किया साथ ही तकनीकी अनुसंधान में मृतक गौरव को उसके परिवार के सदस्य जो ज़िले के खुदागंज थाना क्षेत्र बॉरी गांव निवासी रूपेश चौरसिया का पुत्र शुभम पार्टी करने के बहाने रूम पर बुलाया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. 

युवक को पहले गला दबाकर हत्या किया फिर बेरहमी से पीटा हाथ, पैर तोड़कर रस्सी बांधकर उसके आंख को फोड़कर फेंक दिया गया. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है. रिश्तेदार में ही किसी से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी कारण युवक की हत्या हुई है. वहीं, घटना के संबंध में राजगीर थानाध्यक्ष चंद्र भानु ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है. आरोपी मृतक के रिश्तेदार ही हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी. कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है...

रिपोरट- राज

Suggested News