बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक तीन दिन से गायब, मां को दवा देकर निकला था घर से, पुलिस नहीं ले रही कोई सुध

पटना में युवक तीन दिन से गायब, मां को दवा देकर निकला था घर से, पुलिस नहीं ले रही कोई सुध

PATNA :  पिछले तीन दिनों से नौबतपुर के अजवां दरियापुर गांव से 15 वर्षीय विशाल गायब है। जिसका खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। इस संबंध में वशाल की मां संजु देवी ने थाना में आवेदन देकर जांच करने की मांग की है। वहीं किसी अनहोनी के अनुमान लगाकर परिवार के लोग काफी मर्माहत है।

 बताया जाता है कि लापता युवक बीते छह अप्रैल की शाम लगभग तीन बजे से अचानक गायब है। गायब होने के पहले वो बाजार से अपनी मां के लिए दवा लाया था। दवा देने के बाद वो गांव में निकला था। जिसके बाद वो वापस नही आया है। वो अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ कर गया था। जिसके अगले दिन उसकी मां ने नौबतपुर थाना में अपने बेटा के लापता होने की सूचना थाना को दी है। 

लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। परिवार के लोग सुबह से शाम तक रिश्तेदार और संबंधित लोगो से मिलकर उसकी तलाश कर रहे है। विशाल के पिता किसान है। और खेती किसानी कर के परिवार का भरण पोषण करते है। 

परिजनों की माने तो थाना से उनलोगों को कोई मदद नहीं मिल रहा है। बिहटा कन्हौली की घटना को याद कर के परिजनों का रूह कांप जा रहा है।पुलिस को इसपर गंभीरता से जांच करनी चाहिए। कहीं बिहटा वाली घटना अशांत चल रहे नौबतपुर में भी दोहराया न जाये। इस संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में जांच चल रही है

Suggested News