बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में युवक की हुई हत्या, जहां करता था काम, उसी जगह पर मिला शव

प्रेम प्रसंग में युवक की हुई हत्या, जहां करता था काम, उसी जगह पर मिला शव

ARA : खबर भोजपुर जिले से जुड़ी है। जहां प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई। रविवार देर शाम उसका शव एक पोल्ट्री फॉर्म से बरामद किया गया। मृतक के पिता ने बताया प्रेम प्रसंग के कारण उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। घटना के बारे में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र के कसाब टोला के किशोर की हत्या कर दी गई है। मृतक नगर थाना क्षेत्र के कसाब टोला निवासी मो पिंटू अंसारी का पुत्र मो मोनू (16) था। 

मामले में बताया गया कि मृतक नगर थाना के चिकटोली मोहल्ले का रहनेवाला था। पिता ने बताया कि साथ ही उस पोल्ट्री फॉर्म में काम करता था, जहां उसका शव बरामद किया गया। कल रात पोल्ट्रीफार्म के मालिक ने फोन कर बुलाया कि यहां माल आया है उसे गाड़ी से उतारना है। इसके बाद मेरा बेटा खाना खा कर पोल्ट्रीफार्म चला गया, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आया। इसके बाद मेरी पत्नी ने मुझे फोनकर बताया कि बेटा घर नहीं आया है। चूंकि मैं दूसरे जगह काम पर था. इस वजह से रात में ढूंढने नहीं निकल पाया।

पिता ने कहा - चल रहा था प्रेम प्रसंग

उसे फोन किया, पर रिंग होता रहा लेकिन कोई जवाब नहीं आया."मृतक के पिता ने कहा कि आज सुबह भी जब मेरा लड़का घर नहीं आया तो हमने अपने साले को पोल्ट्रीफार्म भेजा की जाओ देख कर आओ। वहां जाने के बाद उसका शव पॉल्ट्रीफार्म में मिला।  घटना के संबंध में मृतक मोनू के पिता ने पुलिस को बताया कि एक लड़की से मेरे लड़के का प्रेम प्रसंग था जिसको ले कर दुधकटोरा मोहल्ले के असगर नाम का युवक मोनू को धमकी देता था। एक बार मैंने अपने लड़के को डांटडपट कर यह सब करने से मना किया था, लेकिन उसके बाद क्या हुआ इस बात की जानकारी मुझे नहीं है। 

पिता ने बताया कि उस समय मैंने अपने लड़के को डांट कर ये सब करने से मना किया था. उसके बाद क्या हुआ ये हमको जानकारी नहीं है, धमकी देने वाला युवक और पल्ट्रीफार्म के मालिक ने मिलकर मेरे लड़के की हत्या कर दी और शव को लटका दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।


Suggested News