बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में शादीशुदा युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बांका में शादीशुदा युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BANKA : जिले के चांदन प्रखंड क्षेत्र में एक गाँव की शादीशुदा लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की के आवेदन पर घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को 164 के तहत बयान दर्ज कराने हेतु बांका न्यायालय भेज दिया गया है। आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है। 

बताया जाता है की युवती गुरुवार की दोपहर बारिश की हो रही बूंदाबून्दी के बीच गाँव के बगल स्थित जंगल की तरफ गयी थी। इसी दौरान युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती द्वारा घटना की जानकारी परिवार वालों को देते ही माता पिता के साथ थाना पहुंची लड़की ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

हालांकि लड़की का एक दूसरे के साथ जंगल मे बातचीत करता देख आरोपी युवक द्वारा इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को दिए जाने की बात कहने पर आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराये जाने की भी बातें सामने आ रही है। 

इस मामले मे पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर दूसरे युवक की भी पहचान करने मे जुट गयी है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को 164 के तहत बयान दर्ज कराने हेतु बांका न्यायालय भेज दिया गया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। 

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News