बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा घाट से अर्घ्य दे लौट रहे युवक को अपराधियों ने सिर में मारी गोली, पुलिस ने बताया पुरानी रंजिश में हुई घटना

गंगा घाट से अर्घ्य दे लौट रहे युवक को अपराधियों ने सिर में मारी गोली, पुलिस ने बताया पुरानी रंजिश में हुई घटना

MUNGER : गंगा घाट से अर्घ्य दे लौट रहे युवक को अपराधियों ने सिर में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद उसे अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।  डीएसपी ने कहा पुरानी रंजिश में गोली मारी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मामले में बताया गया कि सफियावाद ओपी क्षेत्र के पूरवारी टोला फरार निवासी 22 वर्षीय मन्नू कुमार को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया जब वह गांव के ही गंगा घाट से अर्घ्य दे वापस लौट रहा था।  अपराधियों ने मन्नू के सर में मारी गोली मारी । जिसे स्थानीय लागों के द्वारा सदर अस्पताल में भरती कराया गया जिसे बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।  

परिजनों के अनुसार गांव के ही शिव उर्फ चुहुआ के द्वार मन्नू के खेत अपना घोड़ी चारा दिया जिसको ले मन्नू ने केस कर दिया और इस मामले में शिव जेल में बंद था उसके बाद दोनो के बीच समझौता हुआ और शिव को बेल मिला और कुछ दिन पहले ही वह बेल पर जेल से बाहर आया था और उसी के खुन्नस में आज उसने छठ के मौका का फायदा उठा उसे अकेला पा उसे गोली मार दी ।

इस मामले में डीएसपी सदर ने बताया की छठ घाट से लौट रहे युवक को गोली लगने की सूचना आई हुआ। और जिसने गोली मारी उसका भी नाम आ गया है। पुरानी रंजिश के वजह घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिय सघन छापेमारी कर रही है। 

साथ ही परिजनों ने अब तक आवेदन नही दिया है। आवेदन के बाद आवेदन के आधार पर भी जांच की जाएगी।  फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।  वहीं सदर अस्पताल के डॉक्टर फैज ने बताया की युवक के सर पे गोली लगी थी जिसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के आई हायर सेंटर रेफर कर दिया गया । 

Suggested News