युवा राजद का दावा, बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार

युवा राजद का दावा, बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की  बनेगी सरकार

पटना : युवा राजद ने दावा किया है कि बिहार विधान सभा चुनाव में राजद की भारी जीत होगी और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनेगी। 

दरअसल आ ज नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसद यादव  के 1 पोलो स्थ्ति आवास पर युवा राजद के जिलाध्यक्षों,प्रधान महासचिव एवं युवा राजद के सोशल मीडिया प्रभारी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मो.कारी सोहैब और संचालन युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने किया। 

बैठक में संगठन विस्तार और बूथ कमिटी पर विशेष चर्चा हुई।  युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो.कारी सोहैब ने  संबोधित करते हुए बिहार की जनता कोरोना से त्रस्त है और डबल इंजन की सरकार वर्चुअल रैली कर चुनाव की तैयारी में मस्त है। युवा राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए संघर्ष करने के लिए कृतसंकल्पित है। नीतीश सरकार को बिहार के युवा उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।  युवा राजद संगठन पूरी तरह तैयार है। 


वहीं युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि नीतीश सरकार से छात्र और युवा त्रस्त है। बिहार बेरोजगारी चरम पर है। 15 वर्षों में नीतीश कुमार ने बिहार में एक सुई की फैक्ट्री भी नही खोल पाया। बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। युवा राजद सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार के विफलताओं को लीगों तक पहुँचाने का काम करेगा। 

मौके पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने युवा राजद के जिलाध्यक्ष, प्रधान महासचिव और जिला सोशल मीडिया प्रभारी को मनोनयन पत्र दिया। बैठक में सभी जिलाध्यक्ष,प्रधान महासचिव मौजूद थे।



Find Us on Facebook

Trending News