बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में फांसी लगाकर युवक ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में फांसी लगाकर युवक ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया में 25 वर्षीय युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि तेतरिया निवासी श्रवण साव के 25 वर्षीय पुत्र सकिंदर कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। परिजन ने बताया है कि वह मुंबई में रहा करता था और होली के समय घर आया हुआ था। अक्सर वह अपने चाचा सुनील साव के घर में ही सोता था। रात्रि में वह खाना खाकर ठीक-ठाक स्थिति में छत के ऊपर बने कमरे में सोने के लिए गया था। अगले सुबह होने पर उनके परिजनों के द्वारा देखा गया की कमरे में लगे पंखे में रस्सी के सहारे फंदे से झूल रहा है। 


घटना के वक्त मृतक के पिता श्रवण कुमार घर पर मौजूद नहीं थे। घटना की सूचना मिलने के बाद वे घर आये और शव को फंदे से उतारा गया। परिजनों के द्वारा इसकी सूचना स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि पंकज सिंह को दिया, जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष डॉ नरेंद प्रसाद ने बताया कि हमे जैसे ही सूचना मिली। हमने थाना के एसआई सुभाष कुमार व पुलिस बल को घटनास्थल पर भेज दिया। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक सकिंदर कुमार के पिता  के फर्द बयान के आधार पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जिसमें किसी के ऊपर आरोप नहीं लगाया गया है। बताया गया है कि फांसी स्वयं उनके पुत्र सकिंदर कुमार ने ही लगाया है। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। वही पिता ने कहा कि कभी किसी बातों को लेकर कोई घर में या किसी भी लोगों से लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ है। लेकिन इस तरह का कदम क्यों उठाया यह कहना असंभव है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News