बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, सड़क जाम करने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

मुजफ्फरपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, सड़क जाम करने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

MUZAFFARPUR : जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच 28 स्थित दिघरापट्टी के समीप की है। जहाँ अज्ञात वाहन युवराज कुमार नाम के एक युवक को जबरदस्त टक्कर मारते हुए फरार हो गया।


स्थानीय लोगों की माने तो युवराज के घर के ठीक सामने सड़क के उस पार पूजा हो रहा था। जिसे देखने के लिए सड़क को पार कर रहा था। इसी दौरान तेज गति से आई अज्ञात कार युवराज को हवा में उछालते हुए समस्तीपुर की ओर निकल गयी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और सड़क पर उतर गए। 

हालाँकि मृतक के पिता जितेंद्र झा द्वारा लोगों को समझाया जा रहा था कि सड़क को जाम न किया जाए, जो होना था वह हो गया। उसके लिए सभी को डिस्टर्ब क्यों किया जाये। इसी बीच कुछ लोग आकर सड़क जाम कर दिया। कुछ लोग सड़क सुचारू करने पर अड़े रहे। फिर देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पूछे जाने पर सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने कहा कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। अज्ञात वाहन से ठोकर लगी थी। थोड़ी देर के लिए सड़क पर पब्लिक आपस में भिड़ गए थे। बाद में मामला स्थानीय स्तर पर सुलझा लिया गया। सड़क दुर्घटना मामले में कांड दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News