ट्रेन से कटने से युवक की मौत, आधार कार्ड से हुई पहचान, अब मौत की वजह खंगाल रही है पुलिस

ट्रेन से कटने से युवक की मौत, आधार कार्ड से हुई पहचान, अब मौत की वजह खंगाल रही है पुलिस

NAWADA : नवादा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक युवक के पैकेट से आधार कार्ड बरामद हुआ है। जिसमें युवक की पहचान नवलेश कुमार एवं पिता लखन प्रसाद यादव के रूप में किया गया है। जिसका उम्र करीब 35 वर्ष बताया जा रहा है। वहीं आधार कार्ड पर एड्रेस अकबरपुर थाना क्षेत्र के रामडीह अंकित है। यह घटना गया-जमालपुर सुपरफास्ट पैसेंजर से घटी है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि युवक ने खुद ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दी है या फिर ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हुई है।

 बताया जा रहा है कि गया से जमालपुर सुपरफास्ट पैसेंजर नवादा स्टेशन आ रही थी, तभी युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। फिलहाल पुलिस आधार कार्ड के आधार पर युवक के परिजनों को सूचना देने  के प्रयास में जुटी है। हालांकि अभी तक पुलिस के द्वारा बताया गया है कि परिवार के लोग से संपर्क नहीं हो पाया है। युवक की मौत को देखकर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ हो लग गई थी। रेलवे पुलिस के द्वारा युवक की शव को सदर अस्पताल में रखा गया है। 

आए दिन हो रही है ट्रेन से कटने की घटनाएं

बता दें कि इन दिनों रेलवे लाइन पर दुर्घटना काफी बढ़ता जा रहा है। रेलवे लाइन को लोग शॉर्टकट मानकर इस पार से उस पार करते हैं जिसके कारण इस तरह का घटना देखने को मिलता है।  नवादा के रेलवे पुलिस के द्वारा लगातार लोगों से अपील भी किया जाता है। लेकिन अपील के बावजूद भी लोग आवागमन चालू रखते हैं। क्यूल गया रेलखंड पर दोहरीकरण का काम भी जा रही है। लोगों को आवागमन करने में शॉर्टकट का रास्ता काफी अपनाते हैं। जिसके कारण ही घटना बढ़ते जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News