बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नदी में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में नदी में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHTA. सोमवार को बिहटा थानाक्षेत्र के आनंदपुर गांव में उस वक्त मातम पसर गया, जब भैंस चराने के दौरान एक चरवाहा की नदी में डूबने से मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान आनंदपुर का निवासी स्व. बद्री साव का पुत्र विजेंद्र साव के रूप में हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर थाना लाई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार विजेंद्र साहब प्रतिदिन अपने भैंस को चराने के लिए सोन नदी के किनारे ले जाया करते थे। आज भी सोन नदी के किनारे भैंस को चरा रहे थे। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वो सोन नदी में डूब गए। सोन नदी में गहरा पानी और गड्ढे होने के कारण डूबने से उनकी मौत हो गई। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय गोताखोरों और पुलिस प्रशासन मौके पहुंची। शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए दारापुर अस्पताल भेज दिया है। इधर मौत की जानकारी मिलने के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ।

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आनंदपुर गांव में सोन नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाना लायी। जहां से पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।




Suggested News