बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार की जद में आने से युवक की मौत, बहन के घर से लौटने के दौरान चली गई जान

रफ्तार की जद में आने से युवक की मौत, बहन के घर से लौटने के दौरान चली गई जान

मुंगेर: जिले मे वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत श्रीकृष्णसेतु एप्रोच पथ पर चंडीस्थान के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान खगड़िया जिलान्तर्गत मथार निवासी अवध यादव के 22 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई है, जो मुंगेर मय तौफिर स्थित अपने बहन के घर से वापस मथार लौट रहा था.लौटने के दौरान चंडिका स्थान के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक में धक्का मार दिया.

 दुर्घटना की सूचना पर पहुंची वासुदेवपुर पुलिस गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार मृत युवक बंगलोर में मजदूरी करता था. बुधवार को बंगलोर जाने के पूर्व वह मय तौफिर स्थित बहनोई विकास यादव के घर अपनी बहन से मिलने आया था. बहन बहनोई से मिलकर शाम में बाइक से वह अपने घर मथार जा रहा था तभी श्रीकृष्णसेतु एप्रोच पथ पर चंडीस्थान के समीप दुर्घटना हो गई. दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

 मृतक के बहनोई के भाई पिन्टू ने जब छोटू के मोबाइल पर फोन किया तो किसी ने फोन रिसीव कर उसके सड़क दुर्घटना में मृत होने की सूचना दी, इसके बाद परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंचे. जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वासुदेवपुर पुलिस ने घटना की सूचना यातायात थाना को दे दिया है और शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट

Suggested News