बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : बेतिया के नरकटियागंज में वार्ड 15 के लोहा पट्टी में एक युवक की मौत हो गईं हैं। मृतक की पहचान 28 वर्षीय गौरव  कुमार केशरी के रुप में हुई हैं। मृत युवक परिवार का इकलौता चिराग़ था। युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया है। वहीँ परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल हैं। 

घटना की सूचना मिलने के बाद दल बल के साथ पहुंचे एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह सहित शिकारपुर थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने मृत युवक के परिवार जनों से ममाले में जानकारी ली। परिजनों ने बताया की वाद विवाद को लेकर मुहल्ले के रहने वाले लोगों ने युवक से मारपीट की। शिकारपुर पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया GMCH भेज दिया हैं।

मामले में SDPO जयप्रकाश सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गईं हैं। सूचना के आलोक में घटना स्थल पहुंच मृत युवक के परिजनो से पूछताछ की गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मृत युवक के परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ हैं। आवेदन मिलने के उपरांत मामले में कार्रवाई शुरु की जायेंगी।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News