बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में वाहन की चपेट में आने से जख्मी हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

गोपालगंज में वाहन की चपेट में आने से जख्मी हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

GOPALGANJ : जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया रोड में बुधवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद जख्मी युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, गोपालपुर थाना क्षेत्र के बोधा छापर गांव निवासी 20 वर्षीय नेजामुद्दिन देवान अपने बाइक पर सवार होकर मीरगंज बाजार में किसी कार्य से आए थे। इस दौरान अपना काम समाप्त करने के बाद वह बाइक पर सवार होकर अपने घर की तरफ गोपालपुर लौट रहे थे। 

इसी बीच सबेया रोड में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गई है। 

वहीं मीरगंज थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी ने बताया कि हादसे में युवक की मौत के बाद पुलिस उनके स्वजन का बयान पर प्राथमिकी कर अज्ञात वाहन व चालक की खोजबीन करने में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News