बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के कॉल करने पर मिलने गया था युवक, फिर इस हाल में मिली लाश

प्रेमिका के कॉल करने पर मिलने गया था युवक, फिर इस हाल में मिली लाश

Nalanda : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां 2 अप्रैल से लापता युवक का गया जिले से लाश बरामद की गई है। युवक की हत्या के पीछे उसकी प्रेमिका के घरवालों का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका और उसके भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ली है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र स्थित एक कुएं से बोरे में बंद युवक की लाश बरामद हुई। बताया जा रहा है कि कई दिनों तक लाश कुएं में पड़े रहने के कारण फूलकर पानी के उपर आ गया था। 

मृतक की पहचान 2 अप्रैल से गायब नालंदा जिले के ककैला गांव निवासी विजय चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार उर्फ जितेश के रुप में हुई। जिसके बाद गया पुलिस ने उसके घरवालों की इस बात की सूचना दी। 

प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप

इधर मृतक के घरवालों का आरोप है कि युवक की प्रेमिका के घरवालों ने उसकी हत्या की है। 

परिजनों का कहना है कि बीते 14 फरवरी को युवती भाग कर युवक के घर आ गई थी। उसी रात युवती का भाई, मामा और अन्य रिश्तेदार आएं। जहां से वे लोग उसे लेकर अपने साथ चले गए। जाने के दौरान युवती, युवक का मोबाइल भी अपने साथ ले गई। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि अगले दिन युवक दीपनगर स्थित युवती के मामा के घर अपना मोबाइल वापस मांगने गया। जहां पूरे दिन बंधक बना उसकी की पिटाई की गई। मारपीट के बाद शाम में युवक को रिहा कर दिया गया। 

इसके बाद 2 अप्रैल को युवती ने फोन कर युवक को नीमचक बथानी बुलाया। तब से वह लापता था।

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के घरवालों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। 

युवती और उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पायेगी।  

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News