बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनपुर मेला से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सोनपुर मेला से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिल रहा है। वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के फाकुली ओपी थाना क्षेत्र के फकुली चौक का है।

जहां मुजफ्फरपुर के बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद मुराद अपने एक दोस्त के साथ सौनपुर मेला देखकर लौट रहा था तभी एक तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार दोनों लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची फकूली ओपी थाना की पुलिस आनन फानन में घायल दोनों यूवक को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं इलाज़ के दौरान 18 वर्षीय मोहम्मद मुराद की मौत हो गई। वहीं इस घटना में मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर निवासी मोहम्मद तनवीर का इलाज जारी है। वहीं पुरे मामले की जानकारी देते हुए फकुली थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के फकूली चौक पर एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी।

जिसमें बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। जिनको इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं दुसरे युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बस को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News