बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन के बीच घर में घुसकर युवक की हत्या, दो अपराधियों को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा

लॉक डाउन के बीच घर में घुसकर युवक की हत्या, दो अपराधियों को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा

Purniya : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां लॉक डाउन के बीच अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तार किया है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सदर थाना क्षेत्र के अब्दुल्ला नगर वार्ड 42 में घर में घुसकर   अपराधियों एक युवक को दो गोली मारी। सिने और पेट में गोली लगने से युवक मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी मृतक विक्की ठाकुर अब्दुल्ला नगर स्थित एक पासवान के घर में बैठकर अपने चार दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। उसी दौरान दो लोग पहुंचे। जिसमें से एक ने उसपर एक के बाद एक दो गोलियां मारी। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

इधर गोली चलने की आवाज के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे दोनो अपराधियों को खदेड़ कर पकड लिया और इसकी पुलिस को सूचना दी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना के पीछे जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने में जुटी है। 

पूर्णिया से श्यामनंदन की रिपोर्ट


Suggested News