मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो की हालत गंभीर

MUZAFFARPUR : जिले के सरैया थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. थाना क्षेत्र के अंबारा रेवा गांव के पास ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप में जख्मी बताए गए हैं. जिन का इलाज श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है. दूसरे गुट के द्वारा एक गुट पर हमले में कार में सवार तीन लोग जख्मी हो गए. जिसमें एक की मौत मौके पर हो गई है. जबकि दो गंभीर रूप में एसकेएमसीएच में इलाज रत है. घटना सरैया थाना क्षेत्र के रेवा गांव एनएच 722 के पास की बताई गई है. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सरैया थाना की पुलिस और एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने मामले में जांच शुरू किया. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर छपरा एनएच 722 को सरैया अंबारा के समीप जाम कर दिया. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में बेहद आक्रोश व्याप्त है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है. 

जबकि दो घायलों को भी इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भेजा गया है. घटना के संबंध में एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि पैसे और नौकरी लेने के विवाद में इस घटना को एक गुट के द्वारा अंजाम दिया गया है. निजी कंपनी में नौकरी लगाने और दूसरे जिलों में पैसे के कारोबार और पुराना हिसाब का बकाया को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. वह घटना को अंजाम देने के बाद दूसरे गुट के लोग मौके से फरार हो गए हैं. घटना में पुलिस सभी बिंदुओं की जांच में जुटी हुई है और दोनों ही घायलों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर इलाज कराया जा रहा है. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News