बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, गब्बर की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, गब्बर की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

SAHARSA : सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार को हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। सहरसा में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। दिनदहाड़े किसी की भी गोली मारकर हत्या कर दे रहे हैं। सदर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी के रहनेवाले एक युवक को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार डाला। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक सवार अपराधी आए और दिनदहाड़े युवक के घर में घुसकर उसे गोलियों से भून डाला। जख्मी युवक को किसी तरह परिजन अस्पताल लेकर गये लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि मृत युवक का अपने भाई के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। नरेश साह ने बताया कि इनका और भाई के बीच में क्या विवाद था इसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इतना जरूर पता है कि कुछ-न-कुछ विवाद जरूर था।

इधर, इंस्पेक्टर राकेश सिंह का कहना है कि गब्बर मल्लिक अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जायेगा। मृतक का परिवार अभी सदमे में है, इसीलिए किसी का बयान दर्ज नहीं हो पाया है। हालांकि लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस वारदात को लेकर इलाके में दहशत का माहौल कायम है।


Suggested News