बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल

भागलपुर में बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल

BHAGALPUR : जिले के नवगछिया में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की लाश एक मक्के के खेत में मिली। शव खून से सना हुआ था। इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया और सड़क जाम कर दिया।

बता दें की नवगछिया में टेम्पो चालक अंकुश कुमार (18) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। मृतक नवगछिया के माखा तकिया का रहने वाला था। घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस ने रविवार को गोशाला के पीछे खेत से खून से लथपथ शव बरामद किया। घटना से आक्रोशित लोगों ने नवगछिया बाजार जाने वाली सड़क को जाम कर दिया है। जिससे करीब दो घंटे से आवागमन बाधित रहा। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि अंकुश को एक माह पूर्व भी कुछ लोग हिमांशु फ्यूल सेंटर से उठाकर ले गए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी थी। एक दिन पहले भी घर पर आकर धमकी दिया था। परिजन बदमाशों के नाम और कारणों का खुलासा नहीं कर रहे हैं। 

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। परिजनों से जानकारी ली जा रही है। घटनास्थल पर खून से सना डंडा पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य का संकलन किया है। वारदात को अंजान देने वालों के धर पकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News