बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध और शराब तस्करी के लिए हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने शव के साथ आरोपियों को दबोचा

अवैध संबंध और शराब तस्करी के लिए हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने शव के साथ आरोपियों को दबोचा

PATNA : पटना के गर्दनीबाग के रहने वाले सूरज को फुलवारी के कुकड़ी गाँव से पुलिस ने उसके शव और स्कूटी को बरामद कर ह्त्या मामले का खुलासा किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पश्चिमी एसपी राजेश कुमार ने बतलाया की बीते 26 तारीख को मृतक के पिता द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था।

 पुलिस ने लगभग एक सप्ताह में सूरज के शव और उसके स्कूटी को फुलवारी के कूकरी गाँव के एक पोखर से बरामद करते हुए एक महिला रेखा देवी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है ,एसपी राजेश कुमार ने बतलाया की मृतक शराब सप्लाई का कार्य करता था जिस  दौरान  महिला शराब तस्कर रेखा देवी से उसकी मुलाकात हुई थी।

पति के शराब के धंधे को संभाला

आरोपी रेखा देवी पति के मरने के बाद अबैध शराब का  कारोबार कर रही थी,जहाँ  मृतक सूरज से रेखा देवी से मुलाकात हुआ,दोनों के बीच आंतरिक संबंध थे। घटना वाले दिन मृतक शराब के नशे में रेखा देवी के घर पहुंचा।  जहाँ बीते 24 फरवरी की रात रेखा देवी से जबरदस्ती करने लगा ,घर में महिला के साथ कुछ और लोगों ने इसका विरोध किया। जिस दरम्यान ये घटना हुआ है।

पोखर में फेंका

 वहीं घटना के बाद शव को घर के पास पोखर में ठिकाने लगाने की बात महिला और उसके सहयोगी ने स्वीकार किया है। इस मामले में डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की मदद ली गई। जिससे मामले का पूरा खुलासा हुआ है। इस मामले में अब भी 4 अभियुक्त फरार है, पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी है.


Suggested News