नमाज पढ़ने निकले युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, रेलवे पटरी से गंभीर हालत में हुआ था बरामद, हत्या की आशंका

नमाज पढ़ने निकले युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, रेलवे पटरी से गंभीर हालत में हुआ था बरामद, हत्या की आशंका

NAWADA : शुक्रवार को जुम्मे की नमाज पढ़ने के लिए घर से निकले युवक को गंभीर रेलवे पटरी से बरामद किया गया। बाद में अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई।  घटना शुक्रवार की रात्रि तिलैया- नवादा रेलखंड पर मनमा गांव जाने की रेलवे पुल के समीप हुई है । मृत युवक की पहचान मोहम्मद शहादत उर्फ सोनू पिता मोहम्मद शहंशाह के रूप में की गई है। वहीं जिस हालत में युवक का शव मिला है। उसके बाद परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। बाद में शव को पटरी पर फेंक दिया गया। मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला शनिवार का है जहां हिसुआ थाना क्षेत्र के हिसुआ अंदर बाजार मकबरा चौक निवासी एक युवक का शव रेल पटरी पर संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया । कोई इसे हत्या तो कोई आत्महत्या करने का कयास लगा रहे है। हालांकि शव के शरीर पर जख्म के कई निशान है। शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया। आशंका जताया जा रहा है कि हत्या कर शव को पटरी पर रख दिया गया है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हिसुआ थाना लायी है, जिसे कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है।

इधर परिवार वालों ने कहा कि युवक की हत्या कर रेल पटरी पर शव को रख दिया गया है, ताकि हत्या को आत्महत्या का रूप दिया जा सके। घटना स्थल के कुछ दूरी पर मृतक का अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।बहरहाल घटना के कारणों का सही जानकारी नहीं मिल पाया है।पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है । 

बताया जाता है कि युवक देर शाम शुक्रवार को घर से अपाचे गाड़ी लेकर निकला था और घर नहीं लौटा परिवार के लोगों के द्वारा काफी खोजबीन की गई पुलिस को भी सूचना दिया गया लेकिन कहीं भी युवक पता नहीं चला वहीं शनिवार को परिवार के लोगों को या जानकारी मिलाकर एक युवक की शव रेलवे लाइन के पास है। जहां पहुंचा तो देखा कि सोनू वहां पर हालत गंभीर अस्पताल लेके पहुंचते-पहुंचते सोनू की मौत हो गई। परिवार के लोग कोई आशंका है कि युवक की किसी ने पीट-पीटकर हत्या की है।

Find Us on Facebook

Trending News