गया में बार बालाओं के अश्लील डांस पर युवकों ने लहराया पिस्टल, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

गया में बार बालाओं के अश्लील डांस पर युवकों ने लहराया पिस्टल, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

GAYA : बिहार में हथियार से फायरिंग करते युवकों का आए दिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। हर्ष फायरिंग के दौरान कई बार लोगों की जान भी चली जाती है। लेकिन फ़िर भी ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई भी की जाती रही है। लेकिन बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। 

इसी क्रम में  गया से एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक बार बालाओं के साथ अश्लील गाने की धुन पर थिरकते हुए सरेआम फायरिंग कर रहा है। वहीं दूसरा युवक हथियार लेकर खड़ा है। पूरी जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी जी की मूर्ति विसर्जन के बाद शुक्रवार की रात मुफस्सिल थाना अंतर्गत भदेजी के भुईटोली में हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल  मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते। लेकिन घटना का वीडियो पुलिस के वरीय अधिकारियों के बीच पहुंचते ही खलबली मच गई। इस वायरल वीडियो के आधार पर स्थानीय पुलिस फायरिंग करने वाले व्यक्ति की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस सूत्रों की माने तो हर्ष फायरिंग करने वाला युवक भदेजी के भूईटोली का रहने वाला मनोज मांझी बताया जाता है वहीं हथियार के साथ रहे युवक भदेजी  का रहने वाला सागर कुमार है। इस संबंध में एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि वीडियो प्राप्त हुआ है जांच जारी है कार्रवाई निश्चित होगी।

वही जिले के कोंच प्रखंड के केर पंचायत अंतर्गत ग्राम शाहगंज में मंच से पिस्टल के साथ रेकॉर्डिंग डांस करते एक नर्तकी का वीडियो शनिवार को वायरल होने का मामला प्रकाश में आया है जिसे लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्ष्मी पूजा के अवसर पर बीते गुरुवार की रात सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें मंच पर नर्तकियों के द्वारा रेकॉर्डिंग डांस चल रहा था। जिसमें एक नर्तकी मंच पर पिस्टल लेकर पिस्टल को लहराते हुए नाच रही है। वायरल वीडियो का क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। कार्यक्रम में मंच पर युवाओं का जत्था इकट्ठा दिख रहा है जो नर्तकी को नाचने की तकनीक बता रहा है। नाच कार्यक्रम देख रहे ग्रामीणों की भीड़ ने पिस्टल लहराने का वीडियो बनाया है। वहीं, इस संबंध में कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि लोगों से जानकारी प्राप्त हुई है वायरल वीडियो का सत्यापन कराया जा रहा है उसके बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News