बिहार में अपराध बेलगाम! युवक का अपहरण किया, फिर रोड पर खड़ा कर गोलियों से भून डाला

बिहार में अपराध बेलगाम! युवक का अपहरण किया, फिर रोड पर खड़ा कर गोलियों से भून डाला

मधेपुरा। बेलगाम हो चुके अपराधियों से प्रदेश का हर जिला प्रभावित है। अपराधी कब, कहां और किसे अपनी गोली का निशाना बना लेंगे, यह बताना मुश्किल है। ताजा मामला मधेपुरा जिले से सामने आया है, जहां पुरैनी में एक युवक का अपहरण किया, फिर कुछ दूर ले जाकर उसे रोड पर खड़ा किया और गोलियां चला दी। जिसमें एक गोली युवक के सिर में और दूसरी गोली उसके आंख में लगी। इस हादसे के बाद जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। मृत युवक की पहचान सोनू पासवान (26) के रूप में की गई है। 

घटना शनिवार देर शाम की है। जब  सोनू पासवान (26) पुरैनी से अपने गांव गणेशपुर जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने समाज कल्याण चौक से उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद करीब आधे घंटे बाद उसे गणेशपुर जाने वाले में ले गए। जहां चूड़ा मिल से ठीक पहले बीच रास्ते पर ही खड़ा करके गोलियां मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण उस और दौड़े। जब तक आसपास के लोग वहां तक पहुंच पाते अपराधी भाग निकले। खून से लथपथ सोनू को उठाकर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बताया जाता है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। छानबीन के लिए मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। आक्रोशित लोगों की भीड़ के आगे पुलिस को वापस जाना पड़ा। घटना के संबंध में गांव के लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे थे। थानाध्यक्ष डीसी दास ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News