दो सालों तक युवक करता रहा युवती का यौन शोषण, पुलिस की नौकरी लगी तो अपनाने से किया इंकार

दो सालों तक युवक करता रहा युवती का यौन शोषण, पुलिस की नौकरी लगी तो अपनाने से किया इंकार

GAYA : सच्चा प्यार और सात जन्मों के बंधन की कसमें खाने वाला युवक पुलिस में नौकरी होने के बाद सारे वायदे भूल गया. जिस लड़की से सातों जन्म साथ निभाने का वादा किया था. आज अपनी प्रेमिका को अपनाने से मुकर रहा है. पूरा मामला गया जिला के मखदुमपुर और बेलागंज थाने का है. इस सच्चाई से पर्दा तब हटा जब पीड़ित प्रेमिका न्याय की गुहार लेकर गया के महिला थाना पहुंची. 

पीड़ित प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि जब युवक की नौकरी हो गई तो मुझे अपनाने से इनकार कर रहा है. पीड़ित प्रेमिका ने कहा कि अब मुझसे शादी कौन करेगा ? शादी के बहाने मुझसे लगभग 2 सालों तक यौन शोषण करते रहा. धोखे में रखकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा. साथ ही उसने कहा की एवं मंदिर में मेरे मांग में सिंदूर भी भरा था. आज जब नौकरी हो गई तो मुझे अपनाने से इनकार कर रहा है. इस मामले को लेकर पीडिता द्वारा महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया है. वही मामले को दर्ज कर पुलिस तहकीकात में जुट गई है. 

आपको बता दें कि जिस युवक ने पीड़ित युवती से शादी की थी. उसकी नौकरी गोंडा एसएसपी ऑफिस में कांस्टेबल के पद पर हो गई है. अब वह युवक अपनी प्रेमिका को अपनाने से इंकार कर रहा है. पीड़ित प्रेमिका बताती है कि पुलिस में नौकरी होने का धौस दिखाकर मुझे धमकी दी जा रही है. युवक से दूर रहने की बात कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. वहीँ इस मामले पर महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी ने बताया कि युवती के द्वारा आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है. मामले की तहकीकात कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News