पटना में ऑनर किलिंग में गयी युवती की जान, पुलिस ने भाई को किया गिरफ्तार

पटना में ऑनर किलिंग में गयी युवती की जान, पुलिस ने भाई को किया गिरफ्तार

PATNA : मसौढ़ी अनुमंडल के कादिरगंज थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग शव को देखने के लिए इकट्ठे हो गए. ग्रामीणों ने तुरंत शव मिलने की सूचना कादिरगंज थाना को दी. घटना की सूचना पाकर कादिरगंज थाना अध्यक्ष शोएब अख्तर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

मृतिका की पहचान नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के धमौली गाँव निवासी 19 वर्षीय अंजली कुमारी पिता गणेश चौधरी के रूप में हुई है. पुलिस की माने तो पूरा मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत होता है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतिका के भाई रमेश चौधरी को गिरफ़्तार कर लिया है. 


मृतिका की भाई से पूछताछ में ये साफ हो गया है कि हत्या उसने ही की है. हत्या की वजह पूछने पर उसने कहा कि उसकी बहन का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उसको कतई पसंद नहीं था. 

यही वजह है कि मैंने उसकी हत्या कर शव को पइन में फेक दिया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन जाँच कर रही है. हत्या में और कौन कौन लोग शामिल थे. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News