फुफेरे भाई ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

फुफेरे भाई ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

RANCHI : कभी कभी समाज में ऐसी घटनाएँ सामने आती है जो रिश्ते को शर्मसार कर जाती है. ऐसा ही एक मामला झारखण्ड के चतरा जिले में सामने आया है. जहाँ एक लड़की के साथ उसके ही फुफेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाद में उसे शादी करने का झांसा देकर दो महीने तक अवैध सम्बन्ध बनाता रहा. मामला सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसी बीच लड़की के गर्भवती हो जाने के बाद परिजनों की इसकी जानकारी हुई. अब माता पिता ने भी उसे घर से निकाल दिया है. जिसके बाद वह दर दर की ठोकरे खा रही है. यहाँ तक की लड़की गर्भपात के लिए अस्पताल गयी. लेकिन परिजनों के नहीं आने से डॉक्टर ने गर्भपात करने से मना कर दिया. 

बताया जा रहा है की युवती का फुफेरा भाई गया जिले के शेरघाटी का रहनेवाला है. जो लॉक डाउन के दौरान युवती के घर आया था. इसी दौरान उसने युवती के साथ सम्बन्ध बना लिया. इसके बाद वह दो महीने तक उसके साथ सम्बन्ध बनाता रहा. 

बाद में अस्पताल कर्मियों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद महिला थाने की पुलिस अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ की. हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने के बच रही है. जांच जारी है. आरोपी युवक को बुलाकर पूछताछ की तैयारी चल रही है.


Find Us on Facebook

Trending News