बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पिता की गन्दी करतूत, तीन नाबालिग बेटियों से करता था वो वाली हरकत, कहता था, मैं खिलाता हूं, मेरा हक है

कलयुगी पिता की गन्दी करतूत, तीन नाबालिग बेटियों से करता था वो वाली हरकत, कहता था, मैं खिलाता हूं, मेरा हक है

PATNA :  मैडम...मेरी बेटियों को उस दरिंदे से बचा लीजिए. उसे गिरफ्तार कर लीजिए. वह इंसान नहीं हैवान है. गर्दनीबाग महिला थाना पहुंची मामला अगमकुआं की रहने वाली एक महिला ने जब अपने ही पति की गन्दी करतूत बतायी तो सभी के पुलिसकर्मियों के  रोंगटे खड़े हो गये. दरअसल महिला के साथ नौ साल की बेटी महिला थाने पहुंची थी. पूरे मामले की जानकारी देते हुए नौ साल की बेटी ने कहा कि पापा मेरे साथ रोज रात में गंदी हरकत करते हैं. विरोध करने पर मारपीट भी करते हैं. उसने बताया कि एक कमरे में ही मैं, 11 वर्षीय मेरी बड़ी बहन और सात वर्षीय छोटी बहन और मम्मी-पापा सोते हैं. रात में मम्मी के सोने के बाद वह मेरे साथ गंदी हरकत करते हैं. इस बारे में जब मैंने मम्मी को बताया और जब मम्मी ने पापा से पूछा तो वे कहते हैं कि मैं खिलाता हूं तो मैं करूंगा. मम्मी के साथ भी मारपीट करते हैं. नौ साल की बच्ची के बयान पर महिला थाने में पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी और त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

हैवान पिता ने अपनी ही बेटियों के साथ किया दुष्कर्म

पुलिस तब हैरान हो गयी जब पीड़ित बच्ची ने कहा कि मकर संक्रांति में नानी घर आयी थी. मम्मी ने मुझे उनके साथ कुछ दिनों के लिए भेज दिया. मेरे नानी घर जाने के बाद पिता मेरी बड़ी बहन और छोटी बहन के साथ भी वही हरकत की. मैंने जब ये घटना नानी को बताया तो उन्होंने मम्मी से पुलिस में केस करने को कहा. पीड़ित बच्ची ने अपने और अपनी दोनों बहनों के साथ हुई घटना के बारे में महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है.

पिता बढ़ई मिस्त्री का करता है काम

महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी ने बताया कि पीड़ित बच्ची के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपित के घर पर छापेमारी की तो वह वहीं पर था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बच्ची का 164 का बयान दर्ज करवा लिया गया है. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पिता बढ़ई मिस्त्री का काम करता है.




Suggested News