बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: लालू यादव ने 32 बार लिखा- 'बिहार=बलात्कार', उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया ऐसा जवाब जिस पढ़कर बेचैन हो जाएंगे RJD सुप्रीमो..

Bihar Politics: लालू यादव ने 32 बार लिखा- 'बिहार=बलात्कार', उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया ऐसा जवाब जिस पढ़कर बेचैन हो जाएंगे RJD सुप्रीमो..

Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज 32 बार बिहार= बलात्कार लिखा. बिहार को बलात्कार प्रदेश साबित करने पर लालू प्रसाद निशाने पर आ गए हैं. रालोम सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवााहा ने लालू प्रसाद पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने पूछा है कि जिस बिहार ने आपको अपने पलकों पर बिठाया, आज उसी बिहार के लिए 32 बार "बिहार=बलात्कार" कहना बिहारी अस्मिता और बिहार के गौरवशाली इतिहास पर हमला नहीं है क्या ?

लालू पर कुशवाहा का पलटवार

दरअसल, बिहार में बढ़े क्राइम को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रति दिन क्राइम बुलेटिन जारी कर रहे. शनिवार को भी तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से महिला अत्याचार-बलात्कार का बुलेटिन जारी किया था. जिसे रिट्वीट कर लालू यादव ने 32 बार  "बिहार=बलात्कार" लिखा. इसके बाद सत्ताधारी गठबंधन ने लालू प्रसाद पर बड़ा हमला बोला है. उपेन्द्र कुशवाहा ने लालू यादव से पूछा है कि लालू प्रसाद यादव जी,..जिस बिहार ने आपको अपने पलकों पर बिठाया, इतना विश्वास व्यक्त किया...! आज उसी बिहार के लिए 32 बार "बिहार=बलात्कार" कहना बिहारी अस्मिता और बिहार के गौरवशाली इतिहास पर हमला नहीं है क्या ?

उपेन्द्र कुशवाहा ने लालू यादव के पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा कि किसी क्षेत्र में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध होना वहाँ के कुछ लोगों की आपराधिक मानसिकता का परिणाम है. इसके आधार पर पूरे प्रदेश का आपके द्वारा ऐसा नामकरण करना दुर्भाग्य की बात है। खास कर जिनके शासनकाल को बिहार और देशवासियों ने जंगलराज कहा है उन्हें तो कोई नैतिक अधिकार है ही नहीं, कुछ बोलने का। आज यदि अपराध की कोई छिटपुट घटनाएं होती है तो अविलंब गिरफ़्तारी और स्पीडी ट्रायल होता है. वहीं आपके जमाने में तो CM हाउस में ही अपराध की पटकथा लिखी जाती थी,अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था। आज बिहार में कोई संगठित अपराध या अपराधी नहीं है जैसा की आपके शासन के दौरान उन 15 वर्षो में था। आज भी रूंहें कांप जाती है उस काल को याद करके...!



Editor's Picks