बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Bihar Politics: लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती दिल्ली के लिए रवाना, जाते जाते राजद सुप्रीमो ने पीएम मोदी को लेकर ये क्या कह दिया

Bihar Politics: लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती दिल्ली के लिए रवाना, जाते जाते राजद सुप्रीमो ने पीएम मोदी को लेकर ये क्या कह दिया

Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और मीसा भारती के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। दरअसल, कल यानी 7 अक्टूबर को राउज एवेन्यू कोर्ट में लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार की पेशी है। बता दें कि कोर्ट ने लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव के साथ साथ पहली बार तेज प्रताप यादव को भी समन भेजा है। वहीं कल लालू-तजेस्वी-तेजप्रताप सहित 8 आरोपी कोर्ट में पेश होंगे। माना जा रहा है कि कोर्ट कल इस मामले में बड़ा फैसला ले सकती है। 

वहीं दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ने पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है। लालू यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। वहीं मीसा भारती ने भी भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है। दरअसल, जब मीसा भारती से पूछा गया कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर में एक्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार बन रही है तो इसको लेकर मीसा भारती ने कहा कि, इंडिया गठबंधन की और देश की सरकार बनेगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। 

वहीं इस मामले में लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी का पराजय होगा। बता दें कि दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ट्विट कर पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला था। लालू यादव ने ट्विट कर कहा कि 10 बरसों में मोदी की NDA सरकार ने:- रेल का किराया भाड़ा बढ़ा दिया, प्लेटफार्म टिकट का दाम बढ़ा दिया, स्टेशन बेच दिए, जनरल बोगियां घटा दी, बुजुर्गों को मिलने वाला लाभ खत्म कर दिया, सेफ्टी-सिक्यॉरिटी घटाने पर रोज हादसे हो रहे है। फिर भी कहते है रेलवे घाटे में है। अब ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें। 


लालू यादव के इस ट्विट के बाद बिहार की सियासी हलचल तेज है। डिप्टी सीएम विजय चौधरी ने उन्हें राजनीति का सबसे भ्रष्ट नेता कहा है। वहीं अब लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी अनुसार तेजस्वी यादव  और तेज प्रताप यादव पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले विदेश गए थे जो विदेश से वापस आ गए हैं।   

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks