बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Prashant Kishor: 'जनसुराज' नहीं ये है प्रशांत किशोर की पार्टी का नाम, मीसा भारती का बड़ा खुलासा, मच गया बवाल...

Misa Bharti on prashant kishor party's jansuraj

Prashant Kishor: चुनावी रणनीतिकार औऱ जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर आज यानी बुधवार(2 अक्टूबर) को अपनी पार्टी का गठन करने वाले हैं। पटना के वेटनरी ग्राउंड में पीके अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे। आज से पीके अपनी राजनीति पारी की शुरुआत करेंगे। पार्टी गठन के पहले पीके ने दावा किया है कि वो करीब एक करोड़ सदस्यों के साथ अपनी पार्टी का गठन करने जा रहे हैं। वहीं पीके के राजनीकि में एंट्री करने से बिहार की सियासत गरमाई हुई है। वहीं अब पीके के पार्टी को लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से सांसद मीसा भारती ने बड़ा बयान दिया है। 

मीसा भारती ने कहा है कि पीके की पार्टी का नाम जनसुराज नहीं है। दरअसल, मीसा भारती से पूछा गया कि आज प्रशांत किशोर अपनी पार्टी का गठन करने जा रहे हैं। इसको लेकर मीसा भारती ने कहा कि, पीके की पार्टी का गठन मीडिया के माध्यम से पता चला है कि उनके पार्टी का नाम जनसुराज है,  लेकिन अब आज उसको बदला जा रहा है क्या?.. 'भारतीय जनता पार्टी बी टीम' रखा जा रहा है या अभी भी जनसुराज पार्टी ही रहेगा।


मीसा भारती ने कहा कि, प्रशांत किशोर बिहार में केवल भ्रम फैला रहे हैं। भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए पार्टी की गठन कर रहे हैं। तरह तरह के वादे कर रहे हैं, जो देश का प्रधानमंत्री बना सकता है.. वो बिहार के युवाओं केलिए काम क्यों नहीं किया। तब उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश से जनता के लिए कुछ काम क्यों नहीं करवाया। मीसा भारती ने कहा कि, पीके बोल रहे हैं कि जो त्योहारों में बिहार आएगा वो बिहार से बाहर नहीं जाएगा। 

उन्होंने कहा कि, पीके ट्रेन भर भरके बुला रहे हैं, टिकट करा रहे हैं कि आइए वोट देकर चले जाइए। सब को रखेंगे बिहार में फिर जब सब वोट दे देंगे तो उनको बोलेंगे कि वापस चले जाइए। पीके केवल जनता  के बीच भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं। वहीं बिहार में बाढ़ से त्राहिमाम मचा हुआ है। वहीं बिहार सरकार की ओर से बाढ़ पीड़ितों के मदद के दावे किए जा रहे हैं जिसको लेकर मीसा भारती ने कहा कि ना ही केंद्र सरकार से उम्मीद है और ना राज्य सरकार से कोई उम्मीद है। 

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks