बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी मैनेजर की शर्मनाक करतूत! एक्सिडेंट का शिकार हुआ कर्मचारी, फिर भी कही ऐसी बात, जिसे देख खौल गया लोगों का दिमाग

कर्मचारी ने मैनेजर को अपने एक्सिडेंट की जानकारी दी, तो मैनेजर ने संवेदनशीलता दिखाने के बजाय उससे जल्द से जल्द काम पर लौटने की बात कही।

सनकी मैनेजर की शर्मनाक करतूत! एक्सिडेंट का शिकार हुआ कर्मचारी, फिर भी कही ऐसी बात, जिसे देख खौल गया लोगों का दिमाग
कार एक्सिडेंट के बावजूद नहीं पिघला मैनेजर का दिल!- फोटो : SOCIAL MEDIA

Employee car accident viral post: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक व्हॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ है, जिसमें एक मैनेजर का व्यवहार उसके जूनियर कर्मचारी के प्रति बेहद अमानवीय और असंवेदनशील नजर आ रहा है। यह घटना उस समय हुई जब एक कर्मचारी ने अपने मैनेजर को सूचित किया कि उसका कार एक्सिडेंट हो गया है। कर्मचारी ने दुर्घटना के बाद अपनी कार की तस्वीर भी भेजी, उम्मीद थी कि मैनेजर से कुछ सहानुभूति या समझदारी भरी प्रतिक्रिया मिलेगी। मगर मैनेजर ने जो जवाब दिया, वह लोगों को आहत करने वाला था।


मैनेजर का असंवेदनशील जवाब

जब कर्मचारी ने मैनेजर को अपने एक्सिडेंट की जानकारी दी, तो मैनेजर ने संवेदनशीलता दिखाने के बजाय उससे जल्द से जल्द काम पर लौटने की बात कही। इस तरह की प्रतिक्रिया से यह प्रतीत होता है कि मैनेजर ने कर्मचारी की स्थिति या उसकी भावनाओं को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। इस बर्ताव को देखकर लोग सोशल मीडिया पर काफी गुस्से में हैं और मैनेजर की इस बेरहमी की निंदा कर रहे हैं।



वायरल पोस्ट और सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया

इस चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर अकाउंट @kirawontmiss पर शेयर किया गया, जो तेजी से वायरल हो गया। इसे अभी तक 18 लाख बार देखा जा चुका है। लोगों ने मैनेजर के इस व्यवहार को "टॉक्सिक" करार दिया और कहा कि इस तरह का असंवेदनशील रवैया किसी के लिए भी अपमानजनक और गैर-पेशेवर है। कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर अपने विचार रखते हुए कहा कि एक अच्छे इंसान और अच्छे लीडर का सबसे महत्वपूर्ण गुण होता है अपने कर्मचारियों के प्रति सहानुभूति और समझ दिखाना, जो इस मामले में पूरी तरह गायब था।


हालांकि, यह घटना एक वायरल पोस्ट के रूप में सामने आई है। इस पोस्ट ने लोगों को एक अहम मुद्दे पर सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। एक अच्छे इंसान और लीडर बनने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है दूसरों के साथ अच्छा व्यवहार करना और उनकी परिस्थितियों को समझना।

Editor's Picks