बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां के दिल जैसा दुनिया में कोई दिल नहीं!वायरल Vido में देखें कैसे बेटे के कानों में दौड़ कर लगाया हियरिंग मशीन

मां के दिल जैसा दुनिया में कोई दिल नहीं!वायरल Vido में देखें कैसे बेटे के कानों में दौड़ कर लगाया हियरिंग मशीन

Mom Love Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो दिल को छू जाते हैं और भावुक कर देते हैं। हाल ही में X (पूर्व में ट्विटर) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो मां और बच्चे के बीच के गहरे रिश्ते को दर्शाता है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं और यह हमें यह एहसास कराता है कि मां का प्यार और समर्थन हर कदम पर अपने बच्चे के लिए कितना महत्वपूर्ण होता है।

वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में एक फंक्शन का माहौल है, जहां जैसे ही ढोल बजना शुरू होता है, एक बच्चा उत्साहित होकर डांस करने लगता है। लेकिन डांस करते समय उसकी हियरिंग मशीन (सुनने की मशीन) गिर जाती है। इसके बावजूद बच्चा मग्न होकर नाचता रहता है। तभी बच्चे की मां यह देखती है और दौड़कर उसके पास जाती है। वह बड़े प्यार से बच्चे की हियरिंग मशीन को सही करती है और उसे हौसला देती है कि वह डांस बंद न करे। इतना ही नहीं, मां खुद भी बच्चे के साथ डांस करने लगती है और उसकी बलाएं लेती दिखती है। इस छोटे से क्लिप में मां के प्यार, समर्पण और समर्थन की अद्भुत तस्वीर नजर आती है।  वायरल वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।



सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

यह वीडियो X पर खूब वायरल हो रहा है। इसे @terakyalenadena नामक अकाउंट से शेयर किया गया है, और कैप्शन में लिखा है, "मां तो हमेशा मां ही होती है।" वीडियो ने कई लोगों को भावुक कर दिया है और इसे देखने वाले सभी लोग मां के इस अद्वितीय प्यार और समर्पण की सराहना कर रहे हैं। इस वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि मां का प्यार बिना शर्त होता है और वह हर परिस्थिति में अपने बच्चे की ढाल बनकर खड़ी रहती है। चाहे कोई भी मुश्किल हो, मां हमेशा अपने बच्चे को संबल और हौसला देती है।

Editor's Picks