बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाने का बिल न चुकाना पड़े, इसके लिए कपल ने अपनाया ऐसा उपाय की पूछो मत! जानें दिमाग हिला देने वाली पूरी कहानी

कुछ लोग चालाकी से रेस्टोरेंट को धोखा देने की कोशिश करते हैं। लेकिन, यह ध्यान रखना चाहिए कि ऐसी हरकतें न केवल गैर-कानूनी हैं, बल्कि यह ईमानदारी और नैतिकता के खिलाफ भी हैं।

खाने का बिल न चुकाना पड़े, इसके लिए कपल ने अपनाया ऐसा उपाय की पूछो मत! जानें दिमाग हिला देने वाली पूरी कहानी
रेस्टोरेंट में बिना बिल दिए भागी महिला!- फोटो : AI GENERATED

Viral restaurant news: रेस्टोरेंट में जाने से पहले अक्सर लोग अपना बजट ध्यान में रखते हैं, लेकिन कई बार माहौल और स्वादिष्ट खाने के चक्कर में लोग खुद को रोक नहीं पाते और तय बजट से ज्यादा खर्च कर देते हैं। हालांकि, कुछ लोग इतने चालाक होते हैं कि वे रेस्टोरेंट स्टाफ को धोखा देकर बिना बिल चुकाए ही निकल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला स्कॉटलैंड के La Dolce Vita नामक रेस्टोरेंट में सामने आया, जहां एक कपल ने करीब 9,000 रुपये का खाना खाकर रेस्टोरेंट को ठग लिया।


कैसे हुआ धोखा?

रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने रेस्टोरेंट में अच्छी तरह से खाना खाया, जिसमें उन्होंने स्टार्टर, तीन मेन कोर्स और दो डेज़र्ट शामिल किए। कुल बिल लगभग 8,700 रुपये बना। खाना खत्म करने के बाद कपल ने कहा कि वे स्मोकिंग के लिए बाहर जा रहे हैं। इसी दौरान लड़की ने अपना पर्स सीट पर छोड़ दिया, जिससे रेस्टोरेंट के स्टाफ को लगा कि वे जल्द ही वापस आएंगे। लेकिन जब काफी देर तक कपल नहीं लौटा, तो स्टाफ ने पर्स खोलकर देखा।


पर्स खोलते ही उड़े होश

पर्स खोलते ही स्टाफ के होश उड़ गए, क्योंकि पर्स पूरी तरह से खाली था। कपल ने जानबूझकर अपना पर्स वहीं छोड़कर स्टाफ को बेवकूफ बनाया और बिना बिल चुकाए रेस्टोरेंट से भाग निकले। स्टाफ ने कपल का इंतजार किया, लेकिन वे वापस नहीं आए। इस घटना के बाद रेस्टोरेंट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कपल की सीसीटीवी फुटेज भी जारी कर दी गई है।


रेस्टोरेंट में ईमानदारी से पेश आएं

यह घटना इस बात की ओर इशारा करती है कि किस तरह कुछ लोग चालाकी से रेस्टोरेंट को धोखा देने की कोशिश करते हैं। लेकिन, यह ध्यान रखना चाहिए कि ऐसी हरकतें न केवल गैर-कानूनी हैं, बल्कि यह ईमानदारी और नैतिकता के खिलाफ भी हैं।


Editor's Picks