बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP NEWS: पुलिस अधीक्षक ने किए बड़े पैमाने पर फेरबदल, सतीश सिंह बने केराकत के कोतवाल

UP NEWS: पुलिस अधीक्षक ने किए बड़े पैमाने पर फेरबदल, सतीश सिंह बने केराकत के कोतवाल

UP NEWS: जौनपुर जिले में पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने मंगलवार देर रात बड़े पैमाने पर फेरबदल करते हुए कई थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इस प्रशासनिक कदम के तहत कुछ थानेदारों का प्रमोशन हुआ है, वहीं कुछ का ओहदा कम किया गया है। फेरबदल की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हलचल मच गई है।


सूत्रों के अनुसार, एसपी ऑफिस में तैनात रहे सतीश सिंह को केराकत कोतवाली का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा मनोज कुमार सिंह को सरायख्वाजा थाने का प्रभारी बनाया गया है। प्रशांत पाण्डेय को सीओ बदलापुर के संबंध पेशी में नियुक्त किया गया है, जबकि अमित कुमार पाण्डेय को नेवढ़िया थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। 


मनोज कुमार ठाकुर को सर्विलांस सेल का प्रभारी नियुक्त किया गया है, वहीं रामाश्रय राय को जलालपुर थाने का जिम्मा सौंपा गया है। इसके साथ ही, राज नारायण चौरसिया को विधि प्रकोष्ठ का प्रभारी नियुक्त किया गया है और संजय सिंह को अपराध शाखा (विवेचना सेल) में भेजा गया है।


इस तबादले से पुलिस विभाग में कुछ अधिकारियों का रुतबा बढ़ा है, जबकि कुछ को कम जिम्मेदारियां दी गई हैं। माना जा रहा है कि इन फेरबदल का उद्देश्य पुलिस की कार्यक्षमता और सुचारू संचालन को बेहतर बनाना है। पुलिस अधीक्षक के इस कदम से जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति को और मजबूत करने की उम्मीद की जा रही है।

Editor's Picks