बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Viral Video: हमीरपुर में चोर का शातिराना अंदाज CCTV कैमरे में हुआ कैद, 32 सेकंड में लाखों की चोरी को दिया अंजाम

Viral Video: हमीरपुर में चोर का शातिराना अंदाज CCTV कैमरे में हुआ कैद,  32 सेकंड में लाखों की चोरी को दिया अंजाम

Hamirpur ATM Viral Video: एक मुहावरा है, जिसे हर किसी ने एक बार जरूर सुना होगा। चोर के आगे ताला क्या, बेईमान के आगे केवाला क्या? ठीक इसी लाइन को सही साबित करते हुए यूपी के हमीरपुर जिले में स्थित एक प्राइवेट बैंक के एटीएम से एक शातिर शख्स ने महज कुछ ही पल में लाखों रुपयों पर हाथ साफ कर लिया। सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जो अब जमकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

घटना बीते 19 सितंबर की हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बा स्थित एक ATM की है। इससे जुड़े वायरल वीडियो में साफ पता चल रहा है कि कैसे एक शख्स बहुत ही आसानी से एटीएम के अंदर घुसता है और एक चाबी निकल कर मशीन को खोलने की कोशिश करता है। हालांकि, उसे एक बार में सफलता नहीं मिलती है। वो दोबारा प्रयास करता है, जिसमें लॉक खुल जाता है। खुलते ही चोर मशीन के अंदर रखे सारे पैसे चोरी कर लेता है। ये सब करने में उसे महज 32 सेकंड का वक्त लगता है।

चोरी की घटना सुन पुलिस के उड़े होश

पुलिस को जब चोरी की घटना की जानकारी मिली तो वो भी एक पल के लिए चौंक गई। उन्हें जो देखा उस पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि एक साधारण सा दिखने वाला आदमी लाखों की चोरी की घटना को इतनी आसानी से कैसे अंजाम दे सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी की आखिर चोर के पास एटीएम मशीन की चाबी कैसे मिली। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करने वाली है। उन्हें शक है कि शायद इस चोरी में किसी बाहरी शख्स का भी हाथ है।

Editor's Picks